हाथरस में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, घरों की दीवारों पर भद्दी गालियों के साथ लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 01:22 PM (IST)

हाथरसः यूपी के हाथरस में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। यहां घरों की दीवारों पर भद्दी गालियों के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर आला पुलिस अधिकारी कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने दीवार पर लिखे आपत्तिजनक शब्दों को मिटा दिया है।
PunjabKesari
गांव के निवासी ओम प्रकाश का कहना है कि 8-10 लड़कों ने उनके घर के बाहर ईंट फेंकी हैं। साथ ही वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे। यह 1 तारीख की घटना है। रात को हम डर गए थे, इसलिए अगले दिन सुबह हमने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में स्थानीय निवासी मंजू का कहना है कि यह लोग कुछ उल्टा सीधा दरवाजे पर लिखकर गए हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद के साथ हिंदुओं के लिए गालियां लिखी गई हैं। उन्होंने हमारे घरों के बल्ब भी पत्थर मारकर तोड़ दिए। पूरी रात उन लोगों ने उधम मचाई।
PunjabKesari
एसपी सुशील घुले ने बताया कि गांववालों की शिकायत पर तत्काल पुलिस को वहां भेजा गया। उन्होंने मोहल्ले के लोगों से भी बात की। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और उन लोगों को पहचानने की कोशिश की जा रही है।  संभवतः यह हरकत शरारती तत्वों द्वारा की गई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static