Politics News: मंत्री बनते ही ओम प्रकाश राजभर के बदले तेवर, कहा- ''लोग मुझे गब्बर सिंह समझें, CM जितनी रखता हूं पावर''

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 09:05 AM (IST)

Politics News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री बनते ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर के तेवर बदल गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ओपी राजभर ने खुद को गब्बर सिंह बताया और अपने कार्यकर्ताओं को पीला गमछा डालकर थाने जाने की सलाह दी है। इतना ही नहीं राजभर ने खुद की तुलना सीएम तक से कर डाली।

लोग मुझे गब्बर सिंह समझें, अब मैं हूं पावरहाउस: ओपी राजभर
आपको बता दें कि सुभासपा प्रमुख ने आगे कहा कि आप लोगों ने देखा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बैठकर ओम प्रकाश राजभर को शपथ दिला रहे थे। हम मंत्री बनेंगे- बोलो कहा था या नहीं? ललकार कर कहा था कि मंत्री बनेंगे और बनकर दिखा दिया। उन्होंने कहा कि आज ओमप्रकाश राजभर के पास वो पावर है, जो पावर मुख्यमंत्री के पास है। पत्रकारों से बातचीत में ओपी राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं कहता हूं किसी थाने पर जाओ, लेकिन सफेद गमछा मत लगाओ, हमारा पीला गमछा लगाओ, पीला गमछा लगाकर जब थाने पर जाओगे तब तुम्हारी शक्ल में दारोगा को राजभर (ओम प्रकाश) दिखेगा। थाने में उनको जाकर बता देना कि मंत्री जी ने भेजा है।

बीते मंगलवार को ली थी मंत्री पद की शपथ
आपको बता दें कि बीते मंगलवार को योगी सरकार 2.0 के पहले मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, RLD के विधायक अनिल कुमार, सुनील शर्मा और पूर्व मंत्री दारा सिंह ने मंत्रिपद की शपथ ग्रहण की थी। सीएम योगी की मौजूदगी में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंत्रियों को शपथ दिलाई थी।अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्रियों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static