UP Chunav 2022: बस्ती में PM मोदी की जनसभा कल, भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम... सुरक्षा कर्मी जांच उपकरणों से लैस

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 08:24 PM (IST)

बस्ती: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रविवार को बस्ती में प्रस्तावित चुनावी रैली के मद्देनजर नेपाल सीमा पर सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किये गये है। बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक राजेश मोदक ने शनिवार को बताया कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी 27 फरवरी को एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के लिए आ रहे है जिसको लेकर भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है। सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध किये गये है। हर आने जाने वाले यात्रियों पर कड़ी नजर रखी जा रहा है। बार्डर से आने-जाने वाले हर व्यक्तियों, गाड़ियों की तलाशी जारी है।       

उन्होने कहा कि बस्ती मण्डल मुख्यालय पर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी 27 फरवरी को एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के लिए आ रहे है इसको लेकर भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दिया गया है और सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध किये गये है। सीमा पर सेना के जवान निगरानी कर रहे है। उसके बाद के बचे हुए क्षेत्रो मे पुलिस पूरी तरह से चौकसी बरत रही है। वाहनों की तलाशी करते हुए उसका वीडियो बनाया जा रहा है। बिना तलाशी के कोई भी वाहन बार्डर क्षेत्र मे नही घूम रहे है,सीमा से सटे पुलिस चैकियों पर फोर्स की पूरी व्यवस्था की गयी है। महिला सिपाही भी निगरानी कर रही है।        

आईजी ने बताया कि जनसभा स्थल से लेकर चारों तरफ सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध किये जा रहे है। कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा कर्मियो को तैनात किया जायेगा वे कई सुरक्षा जांचने वाली उपकरणो से लोगो की तलाशी लेने के बाद ही कार्यक्रम मे प्रवेश करने के अनुमति प्रदान करेगे जिसकी रूप रेखा तय कर ली गयी है और तैयारियां भी तेजी से चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static