हत्या के आरोप में 32 साल से फरार चल रहे मुजरिम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 03:58 PM (IST)

उन्नाव: उन्नाव के अजगैन थाना इलाके में 1982 में शेष नारायण नाम के व्यक्ति ने बाबू सिंह नाम के युवक की हत्या कर दी थी। जब कोर्ट में मामला चला तो आरोपी युवक को सजा हो गयी लेकिन जमानत पर जेल से बाहर निकले शेष नारायण ने अपना भेष बदल लिया और फरार हो गया। इतने पुराने मामले में आरोपी की गिरफ्तारी करना चुनौती से कम नही था। साधु के भेष में आरोपी शेष नारायण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं साधू बाबा को फिर से सलाखों के फिर से भेज दिया गया है। 

एएसपी उन्नाव विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि दोषी शेष नारायण काफी दिन से फरार चल रहा था। लगभग 32 सालों से कोर्ट से वारंट जारी था और पुलिस इसमें लगातार तलाश कर रही थी। अजगैन पुलिस की यह बहुत बड़ी कामयाबी है। इसे पकडऩे के लिए इसमें माननीय उच्च न्यायालय में रिट याचिका भी लंबित चल रही थी। 

आपको बता दें कि इसने 1984 में मर्डर किया था और 1986 से ये फरार चल रहा था। आरोपी को पता चल गया था कि हमें आजीवन कारावास की सजा होने वाली है। मौके का फायदा उठाकर युवक फरार हो गया। कानपुर में भी अपहरण के बाद एक बलात्कार हुआ था। इस मामले में भी यह जेल गया था। वहां से भी जमानत मिलने के बाद फरार हो गया। जिस प्रकार से पुलिस ने इस ेगिरफ्तार किया है वह एक बड़ी कामयाबी है। आरोपी को पकडऩे वाली पुलिस टीम को 15000 का इनाम एसपी सर द्वारा दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static