Ghaziabad News: 50 हजार के इनामी से हुई पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुआ बदमाश; विक्रम मावी हत्याकांड में शामिल था टिंकू

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 03:06 PM (IST)

Ghaziabad News: बीती 11 मई में लोनी बॉर्डर के सेवा धाम अंडरपास के पास हुए विक्रम मावी हत्याकांड के दूसरे आरोपी और 50000 के इनामी बदमाश टिंकू उर्फ हेमंत से लोनी बॉर्डर थाना पुलिस की मुठभेड़ सामने आई है। गौरतलब है कि कल भी इस मामले में पुलिस की मुठभेड़ हुई थी, इसमें 25000 का इनामी गौरव बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था और उसका साथी टिंकू फरार चल रहा था जिसके बाद टिंकू और हेमंत मौके से फरार हो गया था जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी और क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था।
PunjabKesari
बीती देर रात सेवा धाम की ओर से मंडोली जाने वाले रास्ते में बदमाश के जाने की मुखबिर खास द्वारा पुलिस को सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने रास्ते में बैरिकेटिंग कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार को रोकने का इशारा करने पर उसने मोटरसाइकिल मोड़ कर वापस लौट कर भागने का प्रयास किया जिसमें मोटरसाइकिल फिसल गई। मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस पार्टी की तरफ से की गई फायरिंग में बदमाश घायल हो गया इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया है।
PunjabKesari
पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम हेमंत उर्फ टिंकू बताया। 50000 के इनामी हेमंत उर्फ टिंकू नाम के बदमाश के पास से एक तमंचा, एक खोखा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static