पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में पकड़ा गया 50 हजार का इनामी बदमाश

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 12:28 PM (IST)

कौशाम्बी: योगी सरकार जब से सत्ता में आई है तब से लगातार अराधीयों के ऊपर कड़ी कार्रवाई कर रही है। जो पुलिस अपाधीयों को बचाने का प्रयास करता है तो सरकार उसके ऊपर भी कार्रवाई कर रही है। वहीं सरकार के शख्त रूख से जनपद पुलिस ने भी अपराधियों पर लगाम लगाने में कोई लापरवाही नहीं कर रही है। जनपद पुलिस ने शनिवार को शातिअपराधी को मुठभेड़ में मार गिराया है।

पुलिस ने बताया कि यह अपराधी कोखराज थाना क्षेत्र के मखई का पूरा निवासी मानसिंह 50 हजार रुपये का इनामिया बदमाश है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में लूट आदि के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को मानसिंह की पिछले छह महीने से तलाश थी।

सूत्रों से पता चला है कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मानसिंह मूरतगंज की ओर से बाइक से आ रहा है। सूचना पर चरवा पुलिस के साथ एसओजी सक्रिय हुई और काजू के नजदीक ईंट भट्ठे के पास पुलिस ने मानसिंह को रोकने का प्रयास किया।

पुलिस को देखते ही मानसिंह ने फायर झोंक दिया। इस पुलिस ने अपने बचाव में जवाबी फायरिंग की।  इस दौरान एक गोली मानसिंह के पैर में लग गई। पुलिस ने घेराबंदी कर मानसिंह को पकड़ लिया। पुलिस ने अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static