पुलिसकर्मी को महिलाओं से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, लोगों ने चप्पलों से उतारा आशिकी का भूत

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 03:04 PM (IST)

बागपतः यूपी पुलिस अपने कारनामों के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला बागपत जिले का है। जहां महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ करना एक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। बहू-बेटियों से हुई छेड़खानी से नाराज ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को घेर लिया और चप्पलों से खाकी का नशा उतार डाला। ये पूरी घटना किसी शख्स ने मोबाइल फोन में कैद कर ली और वायरल कर डाली।

आरोप है कि दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर सरूरपुर गांव के पास एक पुलिसवाले ने गांव की बहू-बेटियों से छेड़खानी की, और जब उन्होंने विरोध किया ये मारपीट और गाली गलौच पर उतर आया। महिलाओं और युवतियों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। जिसके बाद छेड़खानी करने वाला शख्स वर्दी में था इसे देखकर लोगों का गुस्सा और भड़क गया, क्योंकि जिस खाकी पर छेड़छाड़ रोकने की जिम्मेदारी है, यदि वही ऐसी हरकतें करेगा तो अन्य पर कौन लगाम लगाएगा।

तभी लोगों ने पुलिसवाले को दौड़-दौड़ा कर पीटा। लोगों ने उसकी चप्पलों से पिटाई की। युवा ही नहीं बुजुर्ग भी इस पुलिसवाले की जमकर खबर लेते दिखाई दिए। पिटाई का सिलसिल काफी देर तक चलता रहा। वहीं एएसपी बागपत आशीष श्रीवास्तव ने बागपत कोतवाल को इस मामले की जांच सौंपी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static