वाराणसी: भौकाल दिखाना बड़ा महंगा पड़ा, पुलिस ने 28,500 का चालान काटकर गाड़ी किया सीज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 01:29 PM (IST)

वाराणसी: फॉर्च्यूनर पर नंबर की जगह 'ठाकुर' लिख भौकाल दिखाना बड़ा महंगा पड़ गया। पुलिस ने पहले 28 हजार का चालान काटा फिर गाड़ी को सीजड कर दिया है। दरअसल, दरअसल फॉर्च्यूनर कार के नंबर प्लेट पर नंबर की जगह ठाकुर लिखा था। यहां तक की कार के आगे पुलिस भी लिखा था। इस कार का वीडियो क्षेत्र और सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ था।

PunjabKesari
वाराणसी पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार की तलाश शुरू कर दी थी। इसी बीच वाहन चेंकिग के दौरान पुलिस को यह फॉर्च्यूनर कार दिख गई। मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार ड्राइवर पुलिस के सामने भी अपना रोब दिखाने लगा। इसे देख कैंट थाने की पुलिस ने फौरन कार को सीज कर दिया।

PunjabKesari
'रजा ई हौ भौकाल' लिखकर किया था वायरल दरअसल, मंगलवार की रात्रि में वाराणसी जिले के कैंट थाना अंतर्गत अर्दली बाजार पुलिस चौकी के सामने एक काले रंग की फॉर्च्यूनर खड़ी थी। फॉर्च्यूनर पर नंबर प्लेट पर नंबर की जगह 'ठाकुर' लिखा गया था। इसके अलावा उसमें काली फिल्म भी लगी हुई थी। 

यह भी पढ़ें- चलती स्कूटी पर किस कर रहा था कपल, तहजीब के शहर में अश्लीलता फैलाने के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसी समय वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने इसका फोटो बना लिया और उसे वाराणसी के व्हाट्सएप ग्रुप तथा सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए लिखा कि 'रजा ई हौ भौकाल'। मामला जानकारी में आते ही कैंट पुलिस तत्काल सक्रिय हुई। पुलिस जब वहां पर पहुंची तो फॉर्च्यूनर उसी तरीके से खड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static