सवालों के घेरे में फिर ‘खाकी’, फिरोजाबाद में वृद्धा की मौत मामले पर फंसी पुलिस!

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 08:14 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के पचोखरा क्षेत्र में कथित रूप से पुलिस द्वारा धक्का दिए जाने से गिरी एक वृद्ध महिला की मौत का मामला सामने आया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकेश चंद्र मिश्रा ने रविवार को बताया कि पचोखरा थाना क्षेत्र के इमलिया निवासी फौरन सिंह के घर शनिवार शाम पुलिस का हाल-चाल दस्ता गया था। उन्होंने बताया कि सिंह के चार बेटे पिछले महीने अपने रिश्तेदारों से मारपीट के आरोप में जेल गए थे और शनिवार शाम को ही जेल से छूटकर आए थे। पुलिस का हाल-चाल दस्ता उनसे पूछताछ करने गया था। मिश्रा ने बताया कि फौरन सिंह के परिजन का आरोप है कि पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों और सिंह के परिजन के बीच विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि आरोप है कि पुलिस ने सिंह की पत्नी राधा देवी (60) को झटक दिया जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी व कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई।

मिश्रा ने बताया कि परिजन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि मृत वृद्ध महिला के शव का डॉक्टरों के एक पैनल के जरिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। पीड़ित परिवार के जो भी आरोप हैं, उनकी गहराई से जांच की जा रही है। परिजनों ने यह भी बताया कि राधा देवी की मौत से व्यथित उसके पति फौरन सिंह की भी रविवार सुबह हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static