14 वर्षीय युवक की मौत मामले में आया नया मोड़, DM के आदेश पर पुलिस ने कब्र से निकाला शव

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 09:10 AM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय):  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में स्कूल पढ़ने गए 8वीं क्लास के बच्चे समीर की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। अब डीएम के आदेश पर पुलिस ने आज शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। यह निर्देश परिजनों द्वारा बच्चे की हत्या की आशंका जताए जाने के बाद दिया गया है। 30 सितम्बर को स्कूल से 2 भाइयों के पढ़कर लौटते समय रास्ते में नगला गांव के पास 14 वर्षीय समीर की मौत का मामला सामने आया था।  घटना के बाद परिजनों ने डेड बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन अब परिजनों को गांव के ही लोगों पर हत्या का शक हुआ तो मृतक के पिता शहजाद ने 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। मामला दादो थाना इलाके के सहारनपुर कला गांव का है।


जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे के पिता शहजाद ने बताया मेरा बच्चा आठवीं क्लास में पढ़ता था। जिसका नाम समीर था और उसके साथ में छोटा भाई शहजान भी था। दोनों स्कूल से स्कूल गए थे उस दौरान बड़े बेटे समीर की गांव के रहने वाले फरमान और मुनितयाज दोनों ने बड़े बेटे समीर की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बच्चे के परिजनों को इस बात की सूचना दी। हालांकि उस समय बच्चे के शव को दफना दिया गया था। लेकिन बाद में हत्या की जानकारी होने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था।


बताया जा रहा है कि गुरुवार को डीएम के आदेश पर पुलिस ने कब्र ने समीर का शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक बच्चे के परिजनों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है। वहीं मृतक बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने  7 लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static