Ram Mandir में पैसे लेकर दर्शन कराने की शिकायतों की जांच करेगी पुलिस, चंपत राय बोले- ''ट्रस्ट का इससे कोई संबंध नहीं''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 04:10 PM (IST)

Ram Mandir Ayodhya: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य और दिव्य राम मंदिर में पैसे लेकर रामलला के दर्शन कराने की शिकायतों की जांच की जाएगी। दरअसल, पिछले कई दिनों से यह खबरों आ रही है कि राममंदिर में पैसे लेकर रामलला के दर्शन कराए जा रहे है। जिस पर संज्ञान लेते हुए ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कार्रवाई की बात की है।

 

 


श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा, ''श्री रामजन्मभूमि मंदिर में पैसा लेकर या टाइम स्लॉट देकर दर्शन की व्यवस्था नहीं है। लेकिन कुछ दुर्घटनाएं सामने आयी हैं, जिसकी जाँच पुलिस करेगी। ट्रस्ट का इससे कोई संबंध नहीं है। जो भक्त लाइन में लगकर सहजता से श्रीरामलला के दर्शन करते हैं, उन्हें अच्छे दर्शन होते हैं।''

 

PunjabKesari
'रामलला के दर्शन करने में एक से डेढ़ घंटे का समय लगता है'
चंपत राय ने बताया कि सहज रूप से किसी भी श्रद्धालु को रामलला के दर्शन करने में एक से डेढ़ घंटे का समय लगता है और अगर दर्शन सुबह सात बजे या फिर रात को आठ बजे के बाद किए जाएं तो और भी कम समय लगता है। मंदिर में पैसे लेकर दर्शन कराने या टाइम स्लॉट देकर दर्शन कराने की व्यवस्था नहीं है। हालांकि, इस तरह की शिकायतें मिली हैं ऐसे लोगों की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Ram Mandir में धूमधाम से मनी रामलला की पहली होली, खुशी से झूम उठे श्रद्धालु; देखें खूबसूरत तस्वीरें...
उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर में करीब पांच सौ सालों के बाद रामलला की पहली होली मनाई गई। इस दौरान रामलला को गुलाल लगाया गया। भारी संख्या में पहुंचे भक्तों ने रामलला के दर्शन किए और उनके साथ होली मनाई। इसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है।

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static