पुलिसकर्मियों ने थाने में दिखाई दबंगई: युवक को लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 02:07 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में पुलिस पर दबंगई करने के आरोप अक्सर लगते रहते हैं। मगर लगता है कि पुलिस इस बात से सीख लेने को तैयार ही नहीं है। इसी संदर्भ में मेरठ जिले से एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने दबंगई दिखाते हुए युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस बात पर लोगों ने पुलिस थाने में पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर दिया।

बता दें कि यह मामला थाना ब्रह्मपुरी का है। यहां पर एक युवक की पुलिसकर्मियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई । जिसके बाद पुलिस कमियों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और पुलिसकर्मियों ने उस युवक की थाने में पिटाई कर डाली। पुलिसकर्मियों ने युवक को थप्पड़ और लात घूसों से बुरी तरह पीटा। वहीं घटना के समय मौजूद किसी व्यक्ति ने यह घटना का पूरा वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल दिया।

PunjabKesari

घटना के बाद पीड़ित ने अपने संगठन बजरंग दल के लोगों को जानकारी दी,  तो वो भारी तादात में थाने पहुंचे। उसके बाद उन लोगों ने पुलिस की इस दबंगई का विरोध किया। विरोध करने पर थाने में  तो मौजूद पुलिस कर्मचारी लोगों से भिड़ गए और लोगों ने पुलिस की दबंगई के खिलाफ थाने में जमकर हंगामा किया। वहीं घटना के बाद आला पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही हैं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static