आगरा में मौत के बाद उठा सियासी तूफान, अखिलेश ने फिर बोला CM योगी पर हमला

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 07:37 AM (IST)

आगरा: बुधवार की रात आया आंधी-तूफान तबाही के जख्म देकर भले ही फिलहाल थम गया हो लेकिन इस त्रासदी पर सियासी तूफान मच गया है। एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं तो दूसरी तरफ  सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

सियासी हमले की शुरूआत की अखिलेश यादव ने, तो आगरा में त्रासदी के बाद मिले जख्मों पर मरहम लगाने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने भी अखिलेश को आइना दिखाने की कोशिश की। अखिलेश कौन से कम पड़ने वाले थे, उन्होंने दोबारा सीएम योगी को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। इस दौरान अखिलेश ने कहा है कि जिनके लिए चुनाव प्रचार लोगों की जिंदगी से ज्यादा जरूरी है और जो जनता के भारी आक्रोश और दबाव के बाद ही दूसरे राज्य से वापस आने के लिए बेमन से मजबूर हुए, वह दूसरों को संवेदनहीन कह रहे हैं, ये विडम्बनाकारी विरोधाभास है क्योंकि हमने ही सबसे पहले पीड़ितों की मदद की अपील व पहल की थी।

गौरतलब है कि बुधवार की रात आए आंधी-तूफान के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि योगी को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत यूपी वापस आना चाहिए था। जनता ने उन्हें अपने प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, न कि कर्नाटक की राजनीति के लिए, इन हालातों में भी अगर वह वापस नहीं आते हैं, तो फिर हमेशा के लिए वहीं अपना मठ बना लें। अखिलेश के इस ट्वीट के बाद शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री योगी आगरा पहुंचे। सियासी गलियारों में चर्चा हुई कि अखिलेश के ट्वीट का असर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static