प्रयागराज में पोस्टर वार शुरु, कांग्रेस ने प्रियंका तो BJP ने मोदी का लगाया पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 01:40 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने और आचार संहिता लागू होने के बाद प्रयागराज में कांग्रेस और भाजपा में पोस्टर वार शुरू हो गई है। कांग्रेस की तरफ से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग वाले पोस्टर लगाए गए हैं, जो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं पोस्टर में प्रियंका गांधी को गंगा की बेटी बताया गया है जिसमें लिखा है ‘फूलपुर करे पुकार, गंगा की बेटी अबकी बार’।

PunjabKesariप्रयागराज के कांग्रेस शहर महासचिव हसीब अहमद ने बताया कि शहर कांग्रेस कमेटी ने एक प्रस्ताव रविवार को पास किया है जिसमें प्रियंका गांधी को प्रयागराज से चुनाव लड़ाने की मांग की गई है।

PunjabKesariवहीं भाजपा ने सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन के सुरक्षित देश वापसी की घटनाओं को चुनावी मुद्दा बनाते हुए कुंभ नगरी प्रयागराज में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लगवाए गए इन पोस्टरों में पीएम मोदी को नायक की तरह दिखाते हुए उनकी बड़ी-सी तस्वीर लगाई गई है। इन पोस्टरों में मोदी की तस्वीर के ठीक बगल में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा गया है ‘छप्पन इंच का सीना है, सिर उठाकर जीना है’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static