लखीमपुर खीरीः खून से लथपथ मिले युवक और युवती के शव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 08:10 PM (IST)

मितौली (लखीमपुर खीरी): मितौली में तहसील के आवासीय परिसर के पीछे खंडहर में तब्दील शिवालय के निकट सोमवार को युवक-युवती के खून से लथपथ शव मिले। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या की, फिर खुद को गोली मार ली। युवक के पिता ने लड़की पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है। मौके से दो जीवित कारतूस, दो खोखा और एक तमंचा मिला है।
PunjabKesari
खून से लथपथ मिले दोनों शव
मितौली में तहसील के आवासीय परिसर के पीछे राजा लोने सिंह की गढ़ी पर शिवालय है। शिवालय के निकट सोमवार की सुबह दस बजे कुछ लोगों ने खून से लथपथ दो शव पड़े देखे। दोनों के चेहरे का काफी भाग उड़ा हुआ था जिससे पहचाने नहीं जा पा रहे थे। दोनों के पास मोबाइल फोन निकले। जिससे युवती की पहचान उमा भारती उर्फ अंशु पुत्री सत्यपाल निवासी मुरादपुर और युवक की पहचान राघवेंद्र निवासी कलुआ मोती थाना मैगलगंज के रूप में हुई। उमा सेमरावा गांव में नाना प्रेमचन्द्र के यहां रहती थी और मितौली के एक निजी अस्पताल में नर्स थी। वह सुबह नौ बजे साइकिल से अस्पताल जाने के लिए निकली थी।

नर्स थी युवती, युवक ने दी थी पुलिस भर्ती परीक्षा
राघवेंद्र के परिजनों ने बताया कि वह लखनऊ में रहकर पढ़ाई कर रहा था। तीन दिन पहले ही घर आया था। हाल में ही उ.प्र. पुलिस भर्ती परीक्षा दी थी। सुबह आठ बजे भाई की बाइक लेकर घर से निकला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static