प्रतापगढ़ः शौच के लिए गई नाबालिग से दबंगों ने किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 11:24 AM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से गैंगरेप का दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां शौच करने गई नाबालिग लड़की से दबंगों ने गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला देल्हूपुर थाना इलाके का है। जहां शौच के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की को गांव के ही दो दबंगों ने रास्ते में पकड़ लिया। जिसके बाद उसके साथ खूब मारपीट की और बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद वह किशोरी को मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद बड़ी मुश्किल से किशोरी घर पहुंची। जहां उसने सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई। वहीं, परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। साथ ही मामले में तत्परता से जांच कर दोनों आरोपी संजय और राहुल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। वहीं, पीड़िता ने दो दबंगों पर रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। जिन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि यूपी में हो रही रेप की घटनाएं थमने का नाम लेना तो दूर बल्कि बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में प्रतापगढ़ जिले से ही बीते 15 दिनों में यह रेप का दूसरा मामला सामने आया है। वहीं, आए दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी के आए दिन उनके मामले सामने आ रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static