Prayagraj News: खेत में पुजारी का मिला शव, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2023 - 03:37 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर में सोमवार सुबह एक मंदिर के पुजारी का शव खेत में पाया गया। नवाबगंज थाना के एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव का हाथ पैर कपड़े से बंधा था और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था।

अधिकारी के मुताबिक, पुजारी मणींद्र नाथ तिवारी (50) का शव सोमवार सुबह खेत में मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई और मौके पर पाया गया कि तिवारी के शव का हाथ पैर कपड़े से बंधा था और मुंह में कपड़ा ठूसा गया था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया तिवारी की मौत दम घुटने से हुई प्रतीत होती है। अधिकारी के अनुसार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-एक उच्च स्तरीय जांच ही हत्याकांड की परतों के पीछे की परत उतार कर न्याय कर सकती है: देवरिया हत्या पर बोले अखिलेश

देवरिया: जिले के रुद्रपुर क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर सोमवार सुबह दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों की हत्या कर दी गयी। घटना को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देरिया की घटना शासन की विफलता और कहीं न कहीं प्रशासन की लापरवाही या संलिप्तता की वजह से घटित हुई है। काश मुख्यमंत्री जी के दुख प्रकट करने से लोगों का जीवन वापस आ जाता। एक उच्च स्तरीय जाँच ही इस हत्याकांड की परतों के पीछे की परत उतार कर न्याय कर सकती है। ये जाँच तत्काल हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static