प्रयागराज: 6 हत्याओं के बाद CM योगी की बड़ी कार्रवाई, हटाए गए SSP

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 02:47 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को तीन अलग अलग इलाकों में 6 लोगों की हत्या से विपक्ष के निशाने पर आई योगी सरकार ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को हटाने का फैसला किया है।

एसटीएफ के एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज को प्रयागराज का नया एसएसपी नियुक्त किया गया है जबकि मौजूदा एसएसपी अतुल शर्मा को पुलिस मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह डीजीपी ओपी सिंह को अपने आवास बुलाया और उनसे राज्य में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा। बैठक में ही प्रयागराज के एसएसपी को हटाने का निर्णय लिया गया।

गौरतलब है कि धूमनगंज के चौफटका मुहल्ले में रहने वाले अजीत यादव का रविवार रात कुछ लोगों से विवाद हो गया। इस दौरान फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें अजीत, रवि शंकर और करण को गोली लग गई। सूचना पर पहुंचे धूमनगंज थाना प्रभारी ने तीनों को स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेजा। जहां चिकित्सकों ने अजीत व रवि शंकर को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद कमल ने भी दम तोड़ दिया।

एक अन्य घटना में जॉर्जटाउन इलाके में अल्लापुर किदवईनगर निवासी सचिन सोनकर को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसके अलावा थरवाई इलाके में दोहरे हत्याकांड ने इलाके में सनसनी फैला दी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static