गर्भवती महिला की संदिग्ध हालत में मौत, मायके वालों का आरोप- पति ने बेरहमी से पीटा, पेट पर मारी लात

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 04:33 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद के मंझनपुर कोतवाली के समदा गांव गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने हड़कंप मच गया। मायके वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया। पिता ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी है। वहीं पूरे मामले में पुलिस जांच शुरू कर दी गई है।

मंझनपुर कोतवाली के कांशीराम कालोनी निवासी सुबेदार खान ने अपनी बेटी आफरीन (25) की शादी समदा निवासी आमिर खान के साथ की थी। सुबेदार खान का आरोप है कि शादी के 2 माह बाद ही उसकी बेटी को ससुराल वाले परेशान करने लगे थे। दहेज में एक लाख रुपया व सोने की चेन की मांग करते थे। बेटी के इंकार करने पर उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। इसकी वह लगातार शिकायत करती थी।आफरीन हैंडपंप पर पानी भरने गई तो पति आमिर खान व उसके परिजनों ने उसको बेरहमी से मारा पीटा और पेट में लात मार दी। इससे उसको गंभीर चोटें आई।

जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आफरीन ने दम तोड़ दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया। वही इस पूरे मामले में पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। सुबेदार खान ने पति के अलावा अन्य ससुरालियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। 

सदर सीओ केजी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा है जैसे रिपोर्ट आती वैसे ही मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static