दो चोटी ना करने पर प्रधानाचार्य ने काटे बच्चों के बाल, जिलाधिकारी से गुहार लगाकर छात्रा ने दी सुसाइड की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 03:29 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक एेसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां प्रधानाचार्य ने पहले बच्चों को स्कूल के कमरे में बंद कर दिया और फिर उनके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट भी की। वहीं प्रधानाचार्य की इस गुडंई से अपमानित छात्रा ने जिलाधिकारी से गुहार लगाई है कि उनके प्रधानाचार्य पर तुरंत कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी। पीड़ित छात्रा ने महिला थाने में पुलिस से शिकायत भी की है।


बताया जा रहा है कि फर्रुखाबाद के ब्लॉक नवाबगंज के गांव नेकराम नगर कोकापुर में मां पीताम्बरा एजुकेशन सेवा समिति स्थित है। जहां पर कक्षा 9 की एक छात्रा ने इस स्कूल के प्रधानाचार्य सुमित यादव निवासी पर अभद्रता करने, गंदी-गंदी गालियां देने और दो चोटी ना करके आने पर बाल काटने का आरोप लगाया है। कोमल ने बताया कि सुमित यादव आए दिन कक्षा 9 से 12 की छात्राओं के साथ अभद्रता करने के साथ साथ मारपीट भी करता है। छात्रा ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रधानाचार्य दबंग है जिसके कारण पुलिस कोई भी कार्रवाई करने से बच रही है।


पीड़ित छात्रा ने प्रधानाचार्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो बड़ी-बड़ी लड़कियों को कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। कोमल ने जिलाधिकारी, महिला थाने से लेकर पुलिस के अधिकारियों से प्रधानाचार्य से शिकायत की है। अब पीड़ित छात्रा ने जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। कोमल ने बताया कि अगर प्रधानाचार्य पर जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएगी। वहीं कोमल के भाई ने बताया कि स्कूल की मान्यता कक्षा एक से कक्षा 8 तक की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static