Politics News: सोमवार को UP में प्रवेश करेगी राहुल गांधी की ''भारत जोड़ो न्याय यात्रा'', प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी भाई का स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2024 - 02:48 PM (IST)

Politics News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' सोमवार को अपराह्न करीब 3 बजे अमेठी में प्रवेश करेगी। इस यात्रा में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल होंगी। पार्टी की जिला इकाई के एक पदाधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस की अमेठी जिला इकाई के मीडिया संयोजक अनिल सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। राहुल गांधी का पहला स्वागत ककवा में होगा। उन्होंने बताया कि यात्रा प्रतापगढ़ जिले के रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र से अमेठी की सीमा में प्रवेश करेगी। राहुल गांधीनगर टोल प्लाजा के पास एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और फुरसतगंज के पास अकेलवा मैदान में रात्रि विश्राम करेंगे और वहां से 20 फरवरी को सुबह 10:00 बजे रायबरेली के लिए प्रस्थान करेंगे।'' सिंह ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की यात्रा जब अमेठी में प्रवेश करेगी, उनकी बहन प्रियंका गांधी वाद्रा भी इसमें शामिल होंगी।

PunjabKesari

'यह देश मोहबत का देश है, नफरत का नहीं': राहुल गांधी
इससे पहले शनिवार को वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि ‘‘यह देश मोहबत का देश है, नफरत का नहीं। भाई-भाई के टकराव से देश कमजोर होगा। देश को जोड़ना ही सच्ची देश भक्ति है।'' राहुल गांधी की इस यात्रा में अपना दल (कमेरावादी) की नेता और कौशांबी के सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल भी शामिल हुई थीं। उत्तर प्रदेश में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शुक्रवार को चंदौली जिले से शुरू हुई। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि वह रायबरेली में इस यात्रा में शामिल होंगे। यात्रा उत्तर प्रदेश से राजस्थान की ओर रुख करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static