बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना भाई को पड़ा भारी, दबंगों ने की युवक की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 08:19 PM (IST)

बलिया: जिले के उभांव थाना क्षेत्र में कथित रूप से बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक लड़के की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक युवक समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उसने बताया कि अठगावा गांव में एक स्कूल के पास पवन राजभर (11) नामक लड़के का शव मिला।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता नागेंद्र राजभर की तहरीर पर भदौरा तरछापार गांव के निवासी हिमांशु यादव नामक युवक तथा उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि हिमांशु, पवन की 16 वर्षीय बहन के साथ छेड़खानी करता था जिसका पवन इसका विरोध करता था इसलिए हिमांशु ने पवन की हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

ये भी पढ़ें:- उन्नाव के CO को डिमोट कर बनाया गया सिपाही: महिला कॉन्स्टेबल के साथ होटल में पकड़े गए थे, जांच के बाद फैसला

Lucknow News:  उन्नाव के प्रमोट सीओ कृपा शंकर कनौजिया को सरकार ने डिमोट कर उनके मूल पद PAC के 26 बटालियन के सिपाही के पद पर तैनात कर दिया है। लखनऊ में अपर पुलिस महानिदेशक ने यह आदेश जारी किया। कृया शंकर 2021 में छुट्टी लेकर अपना सीयूजी (CUG) और पर्सनल मोबाइल बंद करके गायब हो गए थे। उनकी पत्नी ने हत्या की आशंका जताकर शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी लोकेशन ट्रेस कर पुलिस कानपुर पहुंची, तो यह एक महिला सिपाही के साथ होटल में थे। इसके बाद DGP ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। तब से उनकी विभागीय जांच चल रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static