लोकसेवा आयोग के अध्यक्ष व सचिव को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 01:38 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग के अध्यक्ष व सचिव को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी आयोग कार्यालय में भेजे गए पत्र के माध्यम से दी गई है। पत्र पर किसी व्यक्ति का नाम नहीं लिखा था। वहीं इस मामले में यूपीएससी के सचिव की ओर से मामले की जानकारी एसएसपी को दी गई जिसपर घटना की  एलआईयू से जांच करा सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बता दें कि आयोग के सचिव जगदीश की ओर से एसएसपी को शिकायत में बताया गया कि साधारण डाक से भेजे गए इस पत्र में किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं। उसमें पीसीएस 2018 का रिजल्ट फिर से न घोषित किए जाने पर चेयरमैन व सचिव को जान से मारने की धमकी दी गई है। न सिर्फ दोनों अफसरों बल्कि उनके परिवार को भी मारने की बात पत्र में लिखी गई है। वहीं मामले की शिकायत एसएसपी के पास पहुंची तो उन्होंने मामले की जांच एलआईयू से कराई गई और रिपोर्ट मिलने के बाद उनके निर्देश पर सिविल लाइंस थाने में धमकी समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया।

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि फिलहाल अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। आपको बता दें कि आयोग के अध्यक्ष को धमकी देने का मामला पहले भी सामने आ चुका है। जिसमे उन्हें फोन कर धमकी व अभद्रता की गई थी। जिसमें आयोग अध्यक्ष की शिकायत पर सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static