नोएडा में कोरोना के 89 नए मामले सामने आए

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 10:27 PM (IST)

नोएडा, 11 अगस्त (भाषा) जनपद गौतम बुद्ध नगर में मंगलवार को कोविड-19 के 89 नए मामले सामने आए वहीं इस बीमारी के कारण मरने वालों की संख्या 43 हो गयी है।

जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि मंगलवार को कोविड-19 के 89 नए मामले सामने आए। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 6,101 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें 5,201 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 857 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।
जनपद में कोरोना वायरस की वजह से 43 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।
जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक 1,05,180 लोगों का कोविड-19 परीक्षण किया गया है जिनमें से 6016 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।


इस बीच कृष्ण जन्माष्टमी व 15 अगस्त के मद्देनजर पुलिस जिले की सभी सीमाओं को सील कर 24 घंटे सघन जांच अभियान चला रही है। मॉल, बाजार, होटल, गेस्ट हाउस, मंदिरों तथा भीड़भाड़ वाले स्थानों व संवेदनशील जगहों पर पुलिस सघनता से जांच कर रही है।
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर जन्माष्टमी व स्वतंत्रा दिवस घर पर रहकर ही मनाएं।



गौतम बुध नगर पुलिस आयुक्तालय के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस व जन्माष्टमी के मद्देनजर जनपद की सभी सीमावर्ती पुलिस चौकियों पर 24 घंटे सघन चेकिंग की जा रही है।

इस बीच तहसील जेवर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक वरिष्ठ अधिकारी स्वस्थ हो गयी हैं और उन्होंने मंगलवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static