नोएडा-दिल्ली सीमा पर बदमाशों ने की लूटपाट, दोनों प्रदेशों की पुलिस मामले को लेकर उलझी

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 03:40 PM (IST)

नोएडा, 20 नवंबर (भाषा) बीती देर रात दिल्ली-नोएडा सीमा पर तीन अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके पास से 25 हजार रुपये की नकदी तथा मोबाइल फोन आदि लूट लिया। गंभीर हालत में पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल को लेकर नोएडा व दिल्ली पुलिस आपस में उलझी हुई हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चौड़ा गांव निवासी सनी बीती रात ई- रिक्शा में सवार होकर दिल्ली से नोएडा आ रहे थे। नोएडा-दिल्ली सीमा पर तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि जब चौहान ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। सनी को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया।
घायल सनी की मां रीता देवी ने बताया कि बदमाशों ने सनी के पास से 25 हजार रुपये की नकदी तथा मोबाइल आदि लूट लिया। उनके अनुसार सनी की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि घटना दिल्ली क्षेत्र की है। चूंकि पीड़ित उनके थाना क्षेत्र में रहता है, इसलिए नोएडा पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, दिल्ली पुलिस इसे नोएडा की घटना बता रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static