देवरिया जेल से वीडियो क्लिप भेजने पर मामला दर्ज, जांच शुरू

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 12:17 AM (IST)

गोरखपुर (उप्र) 19 जून (भाषा) देवरिया जेल से कुछ लोगों को वीडियो संदेश भेजे जाने की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बरहज थाना क्षेत्र के अमाव गांव निवासी गुड़िया मिश्रा ने लिखित शिकायत की थी कि देवरिया जेल में बंद उसी गांव के रतन उर्फ अंबुज यादव ने तीन वीडियो क्लिप बनाकर उसके भाई पिंटू मिश्रा और गांव के कुछ अन्य लोगों को भेजा है।

जेल अधीक्षक केसी त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि देवरिया जेल से वीडियो क्लिप भेजे जाने की शिकायत पर जेल की तलाशी ली गई और कैदी रतन यादव की बैरक से दो मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। रतन यादव और एक अन्य आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है और जांच के दौरान सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

देवरिया के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर ने कहा कि जिस कैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वह हत्या का आरोपी है और उस पर मोबाइल पर वीडियो क्लिप बनाकर अपने गांव के कुछ लोगों को व्हाट्सएप पर भेजने का आरोप है। वीडियो में कुछ अन्य कैदी और बैरक भी दिखाई दे रहा है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static