मुन्ना बजरंगी गिरोह का शार्प शूटर एसटीएफ से मुठभेड़ में मारा गया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 10:36 AM (IST)

लखनऊ, 13 सितंबर (भाषा) मुन्ना बजरंगी गिरोह का शार्प शूटर और इनामी अपराधी दीपक वर्मा उर्फ गुड्डू सोमवार को वाराणसी में राज्य पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में मारा गया। एसटीएफ के सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र में एसटीएफ की टीम के साथ मुठभेड़ के दौरान मुन्ना बजरंगी गिरोह का शार्प शूटर और एक लाख रुपये का इनामी अपराधी दीपक वर्मा उर्फ गुड्डू घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उस पर वाराणसी तथा प्रयागराज में विभिन्न अपराधों के लिए कुल 26 मामले दर्ज थे।

सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ को सूचना मिली थी कि दो अपराधी बिना नंबर की सफेद मोटरसाइकिल से चौबेपुर थाना क्षेत्र के संदहा से शंकरपुर की तरफ जाने वाले हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए सूत्र द्वारा बताये गये स्थान बरियासनपुर निर्माणाधीन अण्डर पास के पास घेराबन्दी की गयी। इसी दौरान थोड़ी देर बार संदहा चौराहे की तरफ से एक सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति तेजी से आते हुये दिखायी दिये। रोकने का प्रयास करने पर उन्होंने भागने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल चला रहा बदमाश झाड़ी का फायदा उठाकर भाग निकला, जबकि दूसरे बदमाश ने पुलिस पर अन्धाधुन्ध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में वह बदमाश घायल हो गया। उसे तत्काल वाराणसी जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मुठभेड़ के संबंध में वाराणसी के चौबेपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static