हरदोई में सरेआम गुंडागर्दी! मुर्गा न देने पर मीट कारोबारी को मारी गोली, मौके पर मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 12:37 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में हत्या का मामला सामने आया है। जहां मीट कारोबारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं हत्या कर भाग रहे दो आरोपियों को भीड़ ने दबोच लिया और पीटना शुरू कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, जिला के सांडी कोतवाली इलाके के कुरैशी बाजार में मीट कारोबारी मुन्ना अपनी दुकान बंद कर जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन युवक उनकी दुकान पर पहुंचे और मीट लेने की मांग करने लगे। जहां मुन्ना ने दुकान बंद होने की वजह बताते हुए मीट देने से इंकार कर दिया। वहीं गुस्से में आए बदमाशों ने मीट कारोबारी मुन्ना पर गोलियों से फायरिंग करनी शुरु कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया और गोलियों की आवाज सुनकर सारी भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद हत्या कर भाग रहे आरोपियों को भीड़ ने पकड़ लिया और लोगों ने आरोपियों को मारना शुरु कर दिया।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपियों को भीड़ से छुड़ाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गंभीर रुप घायल मीट कारोबारी को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static