रायबरेली: टिफिन में बम की अफवाह से मचा हड़कंप, स्टेशन खाली, टिफिन भी निकला खाली, घण्टों जूझती रही पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 11:56 AM (IST)

रायबरेली: बछरांवा रेलवे स्टेशन पर मालदा टाउन एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध डिब्बा मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। जब यह बात आलाधिकारियों को पता लगी तो लखनऊ से डॉग स्क्वाड टीम, बम निरोधक दस्ता व रायबरेली जीआरपी, आरपीएफ साथ में चार थानों की पुलिस मौके पर पहुँची। बम निरोधक दस्ते ने ट्रेन की संघन तलासी ली और जब उस संदिग्ध डिब्बे को चेक किया तो वह खाली निकला। डिब्बे में किसी भी प्रकार का विस्फोटक पदार्थ नहीं पाया गया। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। इस भारी बारिश में प्रशासन को भारी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से मालदा टाउन जा रही गाड़ी संख्या 4004 बोगी संख्या एस-3 में उस वक्त हड़कंप मच गया ट्रेन 4 बजकर 3 मिनट पर रवाना हुई और दिलकुशा के पास बोगी की टॉयलेट में बम होने सूचना मिली। जिससे यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया। यात्री के टीटी को जानकारी देने के बाद प्रशासन को सूचित करने के बाद ट्रेन को रायबरेली जिले के बछरांवा रेलवे स्टेशन पर रोककर उसकी संघन चेकिंग की गयी। लखनऊ से डॉग स्क्वाड टीम, बम निरोधक दस्ता व रायबरेली जीआरपी, आरपीएफ साथ चार थानों को पुलिस मौके पर पहुँचकर ट्रेन की संघन तलासी की गई। जब उस संदिग्ध मिले डिब्बे को चेक किया गया तो वह खाली निकला। जिसके बाद जांच टीम ने राहत की सांस ली। 

फिलहाल इस घटना से पूर्व बम निरोधक दस्ते के पहुँचने तक तीन दिन से हो रही लगातार बारिस में घण्टों अफरा तफरी का माहौल बना रहा। पूरे स्टेशन को खाली करवा दिया गया था ट्रेन से टिफिन उतारने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया था लगभग 10 बजे के बाद लखनऊ से पहुँची पूरी टीम ने इसकी जांच के बाद राहत की सांस ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static