रायबरेली: सोनिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में इस टीवी पत्रकार के खिलाफ दी गई तहरीर

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 12:01 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ तहरीर दी है। कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने गुरूवार को पुलिस अधीक्षक से रायबरेली सीट से सांसद सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र्र टिप्पणी के आरोप में पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

इससे पहले गुरूवार को उत्तराखंड राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि एक टीवी चैनल के न्यूज एंकर ने सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। न्यूज एंकर की ओर से सोनिया गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना सरासर गलत हैं। इससे माहौल खराब करने का काम किया जा रहा है।

उधर, बिहार कांग्रेस ने टीवी पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा सहित कई नेताओं ने पटना समेत राज्य के विभिन्न जिलों में 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज कराए हैं। अर्णब पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static