अवैध खनन को लेकर राज बब्बर ने योगी सरकार पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 02:33 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने पार्टी के विधायक अजय सिंह लल्लू के जेल भेजे जाने के विरोध में योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देवरिया जिले में हो रहे अवैध बालू खनन का पार्टी विधायक लल्लू ने जब विरोध किया तो योगी सरकार ने उन्हें जेल भेज दिया। जिस जगह पर अवैध बालू खनन हो रहा है उससे करीब 36 गांवों की जनता प्रभावित हो रही है। इसके बावजूद भी योगी सरकार गरीबों की सुनने को राजी नहीं हो रही है। वहीं भाजपा विधायक के दबाव में पुलिस प्रशासन  उन्नाव जिले में दुष्कर्म कांड को दबाने के लिए पीड़िता के पिता जेल भेज देती है। क्या यही योगी सरकार का सबका साथ और सबका विकास है।

उन्होंने कहा कि जब दुष्कर्म पीड़िता के साथ उसका पिता रिपोर्ट लिखाने जाता है तो उलटे उसी से पुलिसकर्मी कई सवाल पूछते हुए दबंग भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के दबाव में न तो रिपोर्ट लिखते हैं और उलटे दुष्कर्म पीड़िता के पिता को ही जेल भेज देते हैं। क्या यही योगी सरकार का राम राज्य है। उन्होंने कहा कि जल्द ही कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिवार से मिलकर उनकी समस्याओं का निदान कराने का प्रयास करेगा।

अवैध खनन के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी कांग्रेस
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर एवं वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नियम के विपरीत देवरिया में बालू खनन हो रह है जबकि गांव के पास 200 फिट के अंदर खनन नहीं होना चाहिए पर 185 फिट के अंदर खनन हो रहा है, जिसका योगी सरकार ने लाइसैंस दे रखा है। इसी के विरोध में पार्टी के विधायक अजय सिंह लल्लू ने विरोध कर धरना प्रदर्शन किया था जिसके बाद उन्हें उलटा जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि 3 दिन के अंदर अजय सिंह लल्लू को जमानत मिलती है तो ठीक है नहीं तो कांग्रेस प्रदेश भर में हो रहे अवैध खनन के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static