राजभर बोले- सबसे दुखी महिलाएं हैं... पति 300 रुपए कमाता तो 200 की पीकर आता है

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 06:56 PM (IST)

मिर्जापुर: यूपी के मिर्जापुर के जमालपुर के देवकली इंटर कालेज में सावधान यात्रा लेकर पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अगले चुनाव में किसी भी दल के साथ जाने का इशारा किया। राजभर ने कहा कि राजनीति में कोई चीज असम्भव नहीं है। सभी दरवाजे खुले हैं। यात्रा के दौरान 26 जिलों से होकर मिर्जापुर पहुंचे थे। उन्होंने संगठन को मजबूत करके 25 करोड़ की आबादी को उनका हक दिलाने की लडाई हैं। डीजीपी खड़ा होकर मुझे सैल्यूट मारता है तो यह जनता ताकत बताया।
PunjabKesari
देश में बेरोजगारी बढ़ रही है- राजभर
ओमप्रकाश ने बताया कि 26 सितंबर 2022 से उनकी सावधान यात्रा लखनऊ से आरंभ हुई है। आज मिर्जापुर जिला 27 वां जिला है। उन्हें कहा कि वह लोगों को अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार कर रहे हैं। जब तक जातिय जनगणना नहीं होगी तब तक सबको बराबर हिस्सा नहीं मिलेगा। एक समान शिक्षा की वकालत करते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है कक्षा 4 से ही रोजगार परक शिक्षा देने की व्यवस्था की जाए।
PunjabKesari
'चुनाव के पहले संगठन को मजबूत करना है'
राजभर ने कहा कि एक तरफ भारतीय रिजर्व बैंक उद्योगपतियों के कर्ज को माफ कर रही हैं। दूसरी ओर गरीबों के बिजली का बिल भी नहीं माफ हो रहा है। इसके लिए लोगों को जागरूक करने के लिए निकले हैं। नेता का बिना नाम लिए कहा कि पहले आरक्षण दिलाने की बात करते थे। अब जुबान क्यों बंद हो गई है। 7 माह हो गया। मंत्री भी बन गये। आरक्षण की मांग क्यों नहीं उठाते हैं। राजभर ने कहा कि 25 करोड़ की आबादी जिनको उनका हिस्सा नहीं मिला है उनको वह जोड़ने की तैयारी में लगे हैं। चुनाव के पहले संगठन को मजबूत करना है।

सभी दरवाजे खुले हैं और राजनीति में सब संभव है...
राजभर ने कहा कि परिवार में सबसे दुखी महिलाएं होती हैं। पति 300 रुपये कमा लेता है तो 200 की पी कर आता है। घर आता तो परेशान परिवार ही होता है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को तैयार किया जा रहा है। जिस दिन वह झाड़ू बेलन लेकर उतर जाएगी उस दिन शराब बंद हो जायेगा। चुनाव मे किसकेे साथ जायेंगे। इस पर कहा कि सभी दरवाजे खुले हैं और राजनीति में सब संभव है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static