साधु-संतों के गुस्से को शांत करने के लिए केशव दे रहे हैं ऐसे बयान- राजभर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 05:55 PM (IST)

संतकबीरनगरः यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के राम मंदिर पर दिए गए बयान पर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्हाेंने कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिर्फ साधु-संतों के गुस्से को शांत करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है और साधु-संत आक्रोशित हैं। जगह-जगह साधु संत आंदोलन कर रहे हैं। हम अयोध्या में न राम मंदिर के पक्ष में हैं ना मस्जिद के, हम चाहते हैं कि पिछड़ों काे आरक्षण में हिस्सा मिले।

सिद्धू का बाजवा से गले मिलना शिष्टाचार
राजभर ने सिद्धू के पाकिस्तान जाने को सही ठहराया। इतना ही नहीं उन्होंने जर्नल बाजवा से सिद्धू के गले मिलने को शिष्टाचार बताया।

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना 
इसी बात को लेकर राजभर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब मोदी जी मज़ार पर चादर चढ़ाने जाते हैं, तब कोई बात नहीं होती, लेकिन सिद्धू पाकिस्तान चले गए तो इतना बवाल क्यों किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितना बवाल सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर हो रहा है, अगर उतनी चर्चा प्रदेश में शिक्षा और रोजगार देने के लिए होती तो बात समझ में आती। कुछ नेता ऐसे हैं जो भारत-पाकिस्तान और हिन्दू-मुस्लिम ही किया करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static