दिल्ली कूच कर रहे किसानों को पुलिस ने किया नजरबंद, राकेश टिकैत बोले- किसानों से पंगा न ले यूपी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 09:16 AM (IST)

Ghaziabad News, ( सजंय मित्तल ): खाप चौधरियों और भाकियू ने पहलवानों के समर्थन में दिल्ली कूच करने की तैयारी में है। इसे लेकर दिल्ली और यूपी पुलिस बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस के कड़े पहले से गुस्साए किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस किसानों से पंगा ना ले, दिल्ली पुलिस किसानों को रोकती है तो हम उस से बातचीत करेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि 11 बजे तक पुलिस हटा ले नहीं तो जिस थाने की पुलिस किसानों को रोके गी तो उसे थाने में ही किसान पंचायत होगी। उन्होंने कहा कि किसान अपनी तैयारी कर ले। उन्होंने कहा कि हमें दिल्ली के चारों तरफ ही बैठना पड़ा तो वहीं से अपनी बात आराम और सरकार तक पहुंचायेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि भड़काने वाले लोग भी शामिल हो चुके हैं। किसी के उकसाने में किसान पर किसान न आए बल्कि अपने विवेक से काम ले। उन्होंने कहा कि हम शांतिप्रिय तरीके आंदोलन करेंगे जो लम्बे समय तक चलेगा। जिसका असर होगा। उन्होंने कहा कि अगली रणनीति दिल्ली के बॉर्डर पर जाकर तय की जायेगी। नई संसद का घेराव खाप पंचायतों की अपील पर किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static