यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रामदास अठावले संग की बैठक

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 03:08 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने अपने गठबंधन एवं सहयोगी को मनाने में जुटी है। इसी क्रम भरतीय जनता पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले ने मुकाकत की। इस दौरान में यूपी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी जिम्मेदारी आरपीआई पार्टी को मिल सकती है तो साथ मे भाजपा आरपीआई पार्टी को लेकर जल्द ही कोई बड़ी घोषणा कर सकती है जिसके संकेत भाजपा नेताओं द्वारा मिल रहा है।

सूत्रों की बातों पर गौर किया जाए तो महराजगंज जनपद में भी कोई बड़ी उपलब्धि आरपीआई पार्टी के हाथ लग सकती है इसका मुख्य वजह है आरपीआई पार्टी प्रदेश अध्यक्ष  पवन भाई गुप्ता का जिले का निवासी होना। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, आरपीआई पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले, आरपीआई पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता  व  जवाहर नेता आरपीआई का एक फोटो शोसल  मीडिया में वायरल हुआ है। जिसके बाद से महराजगंज की राजनैतिक गलियारों में सनसनी सी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि महराजगंज के सदर व सिसवां विधानसभा की सीट पर आरपीआई पार्टी की नजर है जिसको लेकर आरपीआई पार्टी खासी कसरत करती आ रही है ।वही मुलाकात की यह तस्वीर वायरल होने के बाद से अब टिकट की बिसात बताने वाले गणितज्ञों की भाग दौड़ आरम्भ हो गई है तो वही दोनों सीटों से लड़ने  वाले प्रत्यासी अब टिकट को लेकर अपने दांव पेंच आजमाने लगे हैं ।

इस बावत आरबीआई पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता से ने कहा मुलाकात यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ है हम भाजपा संग गठबंधन में हैं और कई सीटों पर बटवारे की चर्चा हुई है जिसको लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आश्वासन दिया है जो जल्द ही घोषणा करेंगे उससे पहले इस विषय पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है। जल्द ही हमारी बैठक गृहमंत्री अमित शाह संग होगी और तय होगी।  हमें कहाँ और कितनी सीटें मिल रही हैं। बारे में जल्द ही सभी को जानकारी मिल जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static