रामपुरः जिलाधिकारी ने मास्क न लगाने वालों से कान पकड़ कर कराया उठक-बैठक

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 08:22 AM (IST)

रामपुरः कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव पसारता जा रहा है। लिहाजा सरकार व प्रशासन मास्क, सैनिटाइजर, सोशल डिस्टेंस को लेकर आए दिन सख्ती से पेश आ रहा है। रामपुर के जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने साप्ताहिक बंदी के दौरान बाइक पर सवार होकर जिले में लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लिया। जिस दौरान उन्होंने सड़कों पर बिना मास्क घूम रहे लोगों को सबक सिखाने के लिए कान पकड़ कर उठक बैठक करवाई।

वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के आपस में हाथ मिलाने पर उन्होंने फटकार लगाई। अपने भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने बिना मास्क घूम रहे लोगों को सबक सिखाने के साथ ही उन्हें मास्क भी बांटे।

उन्होंने बताया शासन-प्रशासन लोगों को जागरूक करने की लाख कोशिश कर ले लेकिन जब तक लोग खुद इसके प्रति सजक नहीं होंगे यह वायरस फैलने से नहीं रुक सकेगा। इसलिए हमें बहुत एहतियात बरतने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि इसको रोक पाना और जब किसी को यह बीमारी हो गई तो चाहे जितनी भी हमारी आलोचना करें शासन और प्रशासन की बहुत मुश्किल होगा इसको कंट्रोल में कर पाना। और लोगों के लिए इतनी सुविधाएं दे पाना अगर एक साथ सारे लोगों को यह फैलने लगा तो।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static