रामपुर: 14 साल की नाबालिग को घर से उठा ले गए दरिंदे, 5 युवकों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 10:52 AM (IST)

रामपुर: यूपी के रामपुर में एक 14 साल की नाबालिग को घर से उठाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके चलते पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर 5 युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जिले के कोतवाली टांडा क्षेत्र के शहपुरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली टांडा में एक एफआईआर दर्ज कराई है। उस का आरोप है उसकी नाबालिग बेटी से गांव के ही 5 युवकों ने गैंगरेप किया। पिता के मुताबिक, उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी और बीवी नीचे सो रहे थे कि रात में गांव के कुछ युवक आए और उसकी बेटी का मुंह बंद कर उसका अपहरण कर ले गए और रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद सुबह उसके घर के पास में अधमरा हालत में उसकी बेटी को फेंक कर भाग गए। इस मामले में पिता की तहरीर पर गांव के ही पांच युवक वसीम, सानिब, नजीब, शफीक, और नाज़िम के खिलाफ नामजद धारा 452,376 D, 3(2)(V),3,4 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी।

वहीं इस मामले पर पीड़ित युवती के पिता ने उन्होंने बताया कि वह ऊपर छत पर दो मन्ज़िले पर सो रहा था, नीचे उसकी पत्नी और बेटी सो रही थी। उसकी पत्नी का दिमाग का इलाज चल रहा है वे नशे की दवाई खाकर सोती है। गांव के कुछ युवक रात में आए और उसकी बेटी को उठाकर ले गए मुंह से कपड़ा लपेट कर ले गए। लड़की के साथ दो-तीन घंटे रखकर उन्होंने गैंगरेप किया उसके बाद उसको कोई नशीली दवाई पिलाकर बेहोशी की हालत में घर के पास फेंक कर भाग गए। दो-तीन लोग लेकर गए थे 5 लोग वहां पर थे, इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया थाना टांडा पर आज एक दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई थी जिस के संदर्भ में थाना टांडा में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और अभियुक्त को  हिरासत में ले लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला यह है कि लड़का और लड़की की पहले से बातचीत होती थी और एक दूसरे से परिचित थे। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static