एक साल पहले फेसबुक पर हुई दोस्ती, अब शादी के लिए थाने पहुंचीं दो छात्राएं

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 09:32 AM (IST)

सैदनगर (रामपुर): अजीमनगर थाने में शनिवार दोपहर दो छात्राएं शादी करने के लिए पहुंच गई। दोनों ने बताया कि उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं है जबकि, वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकती। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया और दोनों को उन्हें सौंप दिया। एक साल पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। तभी से एक-दूसरे को प्रेम करने लगी थी।

PunjabKesari

काफी समय से दोनों एक-दूसरे ऐसे शादी करना चाहती थीं…
अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव करनपुर निवासी 12वीं की छात्रा का उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली10वीं की छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताते हैं कि काफी समय से दोनों एक-दूसरे ऐसे शादी करना चाहती थीं, लेकिन उनके परिजन तैयार नहीं थे। शनिवार दोपहर रुद्रपुर की छात्रा करनपुर निवासी अपनी दोस्त के घर पहुंच गई। दोनों छात्राएं एक-दूसरे को गले लगाकर खूब रोईं। इस दौरान दोनों घर से भाग कर अजीमनगर थाने पहुंच गईं। पुलिस से शादी करने की जिद करने लगी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को मौके पर बुला लिया। दोनों छात्राओं को समझाने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

शादी का झांसा देकर 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध
मसवासी: क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने चौकी क्षेत्र के एक मोहल्ला में रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर पांच साल तक शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी करने को कहा तो युवक ने इनकार कर दिया। पीड़ित युवती ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर मदद की गुहार लगाई है। क्षेत्र के एक गांव के सिख समाज के युवक का दूसरे समाज की युवती से पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती लगभग दो या तीन बार गर्भवती हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static