मुठभेड़ के दौरान दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, अभियुक्त को पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 12:32 PM (IST)

फिरोजाबाद: जिले में एक नाबालिग अपने पिता के साथ पीछे-पीछे राशन की दुकान पर चली गई। लेकिन पिता राशन लेकर वापस घर लौट आया लेकिन नाबालिग घर वापस नहीं लौटी। काफी देर के बाद नाबालिग लहूलुहान अवस्था में घर वापस पहुंची। खून से लथफस नाबालिग को देखकर परिजनों के होश उड़ गए।  पूछताछ ने नाबालिग ने बताया कि गांव के कुछ अज्ञात लोगों ने उसे जंगल में ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari

पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए  05 टीमों का गठन किया गया और जांच के दौरान पुलिस टीमों द्वारा आस-पास गांव के 16-20 वर्ष की उम्र के करीब 350-400 लड़कों की फोटोग्राफी कराई गई थी । फोटो से पहचान के आधार पर अभियुक्त बाथू उर्फ गुलफाम पुत्र वहीद निवासी ग्राम पतारा उम्र 20 वर्ष का नाम प्रकाश मे आया था । जिसकी गिरफ्तार हेतु पुलिस टीमों द्वारा लगातार दबिश दी जा रही थी। इस दौरान आरोपी घटना के बाद कही भागने की फिराक में था। मुखबिर से इसकी जानकारी पुलिस को हुई। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी इस दौरान पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें दुष्कर्म के आरोपी को पैर में गोली लग गई।द्व

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला फिरोजाबाद जिले के नगला गजू के सिंगपुर रोड़ के पास का था। जहां पर दुष्कर्म का आरोपी घटना को अंजाम देकर भागने की फिराक में था। इस दौरान एसओजी / सर्विलांस एवं थाना एका पुलिस टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई की। इस दौरान अभियुक्त ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें आरोपी के पैर में गोली लग गई। आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर ,01 जिंदा एवं 02 खोखा 315 बोर कारतूस बरामद किए गये है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मु0अ0सं0 105/22 धारा 376 भा0द0वि0 व धारा 5,6 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static