अमेठी में नाबालिग से दुष्कर्म; पीड़िता की हालत नाजुक, KGMU में कर रही है जीवन संघर्ष

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 04:41 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दुष्कर्म का शिकार हुई नौ साल की बालिका केजीएमयू में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। यह दिल दहला देने वाली घटना अमेठी के संग्रापुर थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई जहां बालिका का चचेरा मामा ने उसके साथ शुक्रवार रात दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक किशोरी को लेकर गांव के समीप निमंत्रण में गया था। वहां से आते समय रास्ते उसके साथ घटना को अंजाम दिया। आरोपी युवक जिले के भीमी गांव का निवासी बताया जा रहा है।

किशोरी की हालत अभी भी नाजुक
जब मामले की जानकारी किशोरी के परिवार को हुई तो उसके घर में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घर वाले किशोरी को इलाज हेतु संयुक्त जिला चिकित्सालय गौरीगंज में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद किशोरी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने बताया कि अधिक रक्तस्राव होने के चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बालिका फिलहाल केजीएमयू में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। वही पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर युवक को गिरफतार कर लिया।

PunjabKesari
आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी  
सीएमओ डॉ. अंशुमान सिंह ने बताया कि एक आठ नौ वर्ष की लड़की इलाज के लिए आई है। उसको इंटरनल ब्लीडिंग हो रही है,जिसका इलाज किया गया। इलाज के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो रही है। ब्लीडिंग बंद होने के वजह से उसे हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। वही पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अमेठी लल्लन सिंह ने बताया कि थाना संग्रामपुर थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीय बालिका के साथ उसके रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई थी। तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे उपचार हेतु भेजा। प्रकरण में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static