योगी सरकार में सुरक्षित नहीं बेटियां! 2 नाबालिग बहनों को अगवा कर किया रेप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 05:44 PM (IST)

बुलन्दशहरः योगी सरकार के महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। इसकी ताजा उदाहरण बुलन्दशहर में देखने को मिली है। जहां एक अज्ञात युवक ने 2 नाबालिग सगी बहनों का अपरहण कर उन्हें हवस का शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि दरिंदा दोनों मासूमों को बर्गर खिलाने के बहाने बाइक पर उठा ले गया और जंगल में ले जाकर दोनों मासूमों के साथ दरिंदगी की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मामला अगौता थाना क्षेत्र के गांव का है। यहां घर के आगे खेल रहीं दो मासूम बहनों का एक दरिन्दे ने पहले अपरहण कर लिया और फिर जंगल में ले जाकर दोनों के साथ रेप किया। वहीं दरिन्दे ने जब बच्चियों की हालत बिगड़ती देखी तो वह फरार हो गया। खून से लथपथ बच्चियों को राहगीरों ने सड़क किनारे पड़ा देखा तो पुलिस और बच्चियों के परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्जकर बच्चियों को मेडिकल के लिए भेज दिया। लेकिन मासूमों के साथ हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव के हर शख्स को अपनी बच्ची की सुरक्षा की चिंता सता रही है।

वहीं घटना के बाद एसएसपी सहित भारी पुलिस बल गांव पहुंचा और ग्रामीणों को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामणों को शांत करा दिया। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की शिनाख्त का भी लगातार प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static