पिता की मौत पर भावुक हुए रवि किशन, बोले- शब्दों में बयां नहीं कर सकता, आज मैंने क्या खो दिया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 06:01 PM (IST)

वाराणसीः बॉलीवुड के स्टार व भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन के पिता ने मंगलवार को वाराणसी में आखिरी सांस ली है। किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल 92 साल के थे। मुंबई में उनका इलाज चल रहा था लेकिन उनकी अंतिम इच्छा थी की प्राण वाराणसी में निकले, वहां उन्होंने अंतिम सांस ली। वह शिव के परम भक्त थे।
PunjabKesari
पिता को याद करते हुए सांसद रवि किशन ने कहा कि 31 दिसम्बर तो हर साल आएगा, लेकिन मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि आज मैंने क्या खो दिया है। अंतिम संस्कार में शामिल होने के दौरान रवि किशन काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मेरा कोई गुरु नहीं था। न ही मैंने भगवान को देखा है। आध्यात्म से लेकर जीवन जीना पिता जी ने ही मुझे सिखाया। वो मेरे गुरु भी थे और भगवान भी। आज मैं बहुत अकेला हो गया हूं। लेकिन वो दो महीने से बीमार भी थे। आज मेरे सिर से बड़ा साया चला गया। 31 तारीख हर साल आएगा, लेकिन शब्दों में नहीं बता सकता कि मैंने क्या खो दिया।
PunjabKesari
बता दें कि नारायण शुक्ल बीते कई महीनों से बीमार चल रहे थे। उनका मुंबई में इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार नहीं होता देख उन्होंने वाराणसी में शरीर त्यागने की अंतिम इच्छा जताई थी। बीते 15 दिन पहले रवि किशन के पिता को काशी लाया गया था। मंगलवार की रात करीब 11 बजे उनका निधन हो गया।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static