Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में सगे भाइयों की मौत, मौत से परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 07:30 PM (IST)

सुलतानपुर: जिले में बृहस्पतिवार को लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कोतवाली नगर के पांचोपीरन कस्बा निवासी समीर (38) और उसका भाई अमीर (30) घर का सामान लेने स्कूटी से बंधुआकला थाना क्षेत्र के हसनपुर क्षेत्र में जा रहे थे। उसने बताया कि दोनों भाई जब हसनपुर गुमटी के पास पहुंचे तो लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे ने लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- मेरठ में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी: परिजन बोले- प्रिंसिपल की डांट और पिटाई से आहत थी, स्कूल का घेराव करने पहुंचे लोग
 

Meerut News, (आदिल रहमान): कहतें है कि स्कूल वो जगह है जहां छात्र अपने आने वाले कल को संवारने के लिए जाते हैं और स्कूली टीचर स्कूल में मौजूद छात्रों को अच्छी पढ़ाई के साथ-साथ अच्छा माहौल भी देते हैं जिससे छात्र तनावमुक्त होकर पढ़ाई में दिल लगाकर अपने आने वाले कल को बेहतर बना सके, लेकिन मेरठ के एक स्कूल में प्रिंसिपल की डांट और पिटाई के चलते 12वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घटना से गुस्साए मृतक छात्रा के परिजनों ने स्कूल पर जमकर हंगामा करते हुए स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static