Sultanpur Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, मौके पर 3 की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 01:30 PM (IST)

Sultanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराकर एक ई-रिक्शा पर गिर गई। जिससे ई-रिक्शा ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि घटना लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर दकही बाईपास पर सुबह करीब 9:30 बजे उस समय घटी जब सवारियों से भरा ई-रिक्शा जा रहा था। तभी तेज गति से आ रहा एक स्कॉर्पियो वाहन डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लेन में आ गई और उसने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शा पर सवार एक अधेड़ व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ई-रिक्शा ड्राइवर समेत 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें लंभुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। उनकी गंभीर हालत देखते हुए दोनों को वहां से राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्यवाही शुरू की। पुलिस क्षेत्राधिकारी अब्दुसलाम ने कहा कि अधेड़ मृतक की पहचान गुरुदीन निषाद (55) और ई-रिक्शा चालक की पहचान राजेश (40) के रूप में हुई है, जबकि 62 वर्षीय तीसरे व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें.....
- लोगों ने और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तानाशाही को हराने का काम किया है: शिवपाल यादव

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव में चुनौतियां तो थी क्योंकि भाजपा बहुत अहंकार में थी। अहंकार के साथ भाजपा विपक्ष को खत्म करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोगों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट तैयार कर उन्हें जेल भेजना चाहती थी, लेकिन अब भाजपा का अहंकार टूटा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static