Nepal Plane Crash: जले हुए शवों में UP के 4 पीड़ितों की पहचान करने में विफल रहे परिजन

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 02:06 PM (IST)

गाजीपुर: नेपाल (Nepal) में एक विमान दुर्घटना (Plane Crash) में मारे गए गाजीपुर (Ghazipur) के चार लोगों के परिवार (Family) के सदस्य उन्हें दिखाए गए 25 जले हुए शवों (Dead Body) में से शवों की पहचान करने में विफल रहे हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि चार युवा पीड़ितों के परिवार के सदस्य मंगलवार को पार्थिव शरीर (Dead Body) लेने के लिए काठमांडू (Kathmandu) पहुंचे थे।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Hotel में आटे की लोई में थूक कर बना रहा था तंदूरी रोटी, बुजुर्ग का वीडियो हुआ VIRAL

परिवार के सदस्यों द्वारा शनिवार को शवों की पहचान करने का किया जाएगा दूसरा प्रयास
जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर जिले के अधिकारियों ने कहा कि अब शोक संतप्त परिवार के सदस्यों द्वारा शनिवार को शवों की पहचान करने का दूसरा प्रयास किया जाएगा। पीड़ित अभिषेक कुशवाहा के बड़े भाई अभिनेश कुशवाहा ने कहा, "हमें कम से कम 25 जले हुए शव दिखाए गए लेकिन हम समझ नहीं पाए।" एक बार शिनाख्त की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद शवों को सौंपने से पहले डीएनए परीक्षण किया जाएगा। हालांकि, नेपाल सरकार को अभी यह तय करना है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक शव सीधे परिजनों को सौंपे जाएंगे या भारत भेजे जाएंगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: लिखो मेरी रपट दरोगा जी, बीवी ने दिया पटक दरोगा जी… कॉन्स्टेबल ने गाया गाना तो हो गया वायरल-देखें VIDEO

हादसे में गाजीपुर निवासी चार युवकों समेत पांच भारतीय थे शामिल
आपको बता दें कि 15 जनवरी को पोखरा में दुर्घटनाग्रस्त हुए यति एयरलाइंस के एटीआर 72 विमान में गाजीपुर के 4 और बिहार के एक सहित पांच भारतीय सवार थे। जया सिंह, तहसीलदार, कासिमाबाद तहसील गाजीपुर ने कहा, "पांच शोक संतप्त परिवारों में से प्रत्येक व्यक्ति, एक नायब तहसीलदार और एक पुलिस कांस्टेबल के साथ, शवों की पहचान के लिए काठमांडू गए हैं। जिला प्रशासन द्वारा प्राप्त सूचना के बाद उन्हें भेजा गया था। दुर्भाग्यपूर्ण विमान में गाजीपुर के चार पीड़ितों में - सोनू जायसवाल( 35), अभिषेक कुशवाहा (25), विशाल शर्मा (22) और अनिल कुमार राजभर (27) शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static