अतीक-अशरफ के आरोपियों की फिर बढ़ी रिमांड, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 10:11 PM (IST)

प्रयागराजः बाहुबली अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारोपी अरुण, लवलेश और सनी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। तीनों प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद हैं। जेल से ही तीनों आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। कोर्ट ने तीनों हत्यारोपियों की पुलिस कस्टडी फिर 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपियों ने अभी अपनी पैरवी के लिए वकील नहीं लिया है और न ही वकील की मांग की है।

PunjabKesari

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई तीनों की पेशी
दरअसल, आज तीनों की ज्यूडिशियल रिमांड खत्म हो रही थी। जिसके बाद आज 12 मई को सुरक्षा कारणों को देखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तीनों की पेशी हुई। कोर्ट ने सुनवाई के बाद 14 दिन की पुलिस कस्टडी और बढ़ा दी है अब 25 मई को अगली सुनवाई होगी। जिसके बाद 14 दिनों की कस्टडी बढ़ा दी गई है। इससे पहले भी 29 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तीनों की पेशी हुई थी। कोर्ट ने तीनों हत्यारोपियों की ज्यूडिशल रिमांड को 14 दिन के लिए बढ़ाई गई थी।

PunjabKesari

अतीक-अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या
बता दें कि 15 अप्रैल को कॉल्विन हॉस्पिटल के सामने तीनों आरोपियों ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद तीनों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। तीनों शूटर्स को 16 अप्रैल को रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद सेंट्रल जेल नैनी भेजा गया था। सुरक्षा कारणों से इन तीनों को दूसरे दिन यानी 17 अप्रैल को सेंट्रल जेल नैनी से प्रतापगढ़ जेल के लिए शिफ्ट कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static