मोहिनी चाय कंपनी के परिवार में दरार, कंपनी के डायरेक्टर ने फ्रॉड के आरोप में बड़े भाई, बहू और भतीजों पर दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Aug 10, 2021 - 02:42 PM (IST)

लखनऊः मोहिनी चाय बनाने वाली कंपनी मोहिनी टी लीब्जा प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रमेश चंद्र अग्रवाल पर कंपनी के डायरेक्टर व छोटे भाई दिनेश चंद्र अग्रवाल ने 2.40 करोड़ रुपए के फ्रॉड का आरोप लगाया है। उन्होंने उनके साथ ही भाभी अमिता अग्रवाल, भतीजा हर्षित अग्रवाल, बहू पूजा अग्रवाल समेत दो अन्य लोगों पर फ्रॉड को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके साथ ही उन्होंने यस बैंक के अफसरों पर भी फ्रॉड में शामिल होने का आरोप लगाया है।

ये है मामला
बता दें कि दिनेश चंद्र का आरोप है कि एमडी रमेश चंद्र ने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर को सूचना दिए बगैर 2.40 करोड़ का लोन करा लिया और इतना ही नहीं इसमें से 70 लाख रुपए अपने निजी खाते में ट्रांसफर करा लिया। ये लोन लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार की ओर से कंपनियों को दिए जा रहे राहत के नाम पर करवाए गए थे। जिसे लेकर उन्होंने कोतवाली थाने में धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेजों का इस्तेमाल करने समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज कराई है।

इस बाबत डीसीपी ईस्ट अनूप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है। धोखाधड़ी से संबंधित दस्तावेज जांच के लिए मांगे गए हैं। जांच पूरी होने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static