रीता बहुगुणा जोशी ने कहा- हटनी चाहिए जिन्ना की तस्वीर, यही भारत के बंटवारे की मुख्य वजह

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 06:17 PM (IST)

मेरठः योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी गुरुवार को क्रान्ति दिवस पर मेरठ में पहुंची। इस दौरान उन्होंने आजादी की लड़ाई में शहीद हुए वीर जवानों के बारे में अपने विचार रखते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई में मेरठ का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई क्रांतिधरा कही जानेवाली मेरठ से ही शुरू हुई थी। जिस बात का मेरठ वासियों को गर्व है।
PunjabKesari
साथ ही उन्होंने बिजनौर से लाउडस्पीकर न लगाने दिए जाने पर पलायन कर रहे परिवारों के मुद्दे पर कहा कि सरकार में कोई किसी से साथ ज़्यादती नहीं की जा रही है। इस सरकार में गलत काम जिस किसी ने भी किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है, चाहे वो अधिकारी हो या नेता। वहीं बिजनौर में भी अगर किसी अधिकारी की गलती निकल कर आती है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
जिन्ना विवाद पर रीता ने कहा जिन्ना की तस्वीर को वहां से हटाया जाना चाहिए। जिन्ना भारत के बंटवारे की मुख्य वजह रहे हैं और एएमयू या कहीं भी ऐसे व्यक्ति की तस्वीर नहीं लगाई जानी चाहिए, जो भारत के खिलाफ रहा हो।
PunjabKesari
इसके साथ ही भाजपा नेता विनीत शारदा ने भी मंच पर बोलते हुए कहा कि आज दुःख होता है जब कुछ लोग जिन्ना की तस्वीर को प्रणाम करने की बात कहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रणाम करना ही है तो भगत सिंह, राजगुरु और महात्मा गांधी को करो, जिनका आज़ादी दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static