RO-ARO Re Exam: जुलाई के आखिरी सप्ताह में हो सकता है RO-ARO का Re Exam! जल्द होगा ऐलान

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 12:21 PM (IST)

RO-ARO Re Exam/Prayagraj: RO-ARO परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, यूपी लोकसेवा आयोग ने RO-ARO लीक परीक्षा को दोबारा कराए जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। आयोग के अधिकारी नई तारीख को लेकर मंथन कर रहे हैं। जल्द ही नई तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। कयास लगाए जा रहे है कि RO-ARO का दोबारा एग्जाम जुलाई के आखिरी सप्ताह में हो सकता है।

बता दें कि RO-ARO भर्ती परीक्षा की नई तारीख को लेकर आयोग के अधिकारी मंथन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही आयोग द्वारा नई तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। प्रदेशभर के सभी परीक्षा केंद्रों की फिर से सारी जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, कुछ संभावित परीक्षा केंद्रों की सूची को लेकर आयोग में मंथन चल रहा है। अगले सप्ताह तक भर्ती परीक्षा की नई तारीख का ऐलान किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें....
Ghaziabad: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने वायु सेना की 4 इकाइयों को ‘राष्ट्रपति के मानक और रंग' पुरस्कार से किया सम्मानित

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने शुक्रवार को भारतीय वायुसेना की चार इकाइयों को ‘राष्ट्रपति मानक एवं रंग (President's Standard and Colors)' पुरस्कार से सम्मानित किया है। भारतीय वायुसेना के इतिहास में यह पहला अवसर है जब वायु सेना की चार इकाइयों को एक साथ इन पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static