तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, एक लड़के की मौत, 15 लोग घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 02:54 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जिले के कमरौली क्षेत्र में लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग (Lucknow-Varanasi Highway) पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से ई-रिक्शा सवार 1 लड़के की मौत हो गई और 15 अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही अज्ञात ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...शिवाजी जयंती मनाने से रोकने पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य- प्रदेश को लालफीताशाही बर्बाद कर देगी

कार्यक्रम में खाना बनाकर लौट रहे थे घर
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र के लोधन का पुरवा हरगांव के रहने वाले कुछ रसोइए सोमवार शाम को शिवरतन गंज थाना क्षेत्र के सेमरौता गांव में एक कार्यक्रम में खाना बनाने गए थे, जहां से वे मंगलवार सुबह ई-रिक्शा पर बैठकर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि रात में कमरौली थाने के पास लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ई-रिक्शा की बैटरी खराब हो गई और कुछ लोग रिक्शे से उतरकर उसमें धक्का लगाने लगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े.....VIDEO: सुहागरात के बाद दुल्हन को छोड़कर गायब हो गया दूल्हा, पुलिस की टीम कर रही है तलाश

मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
सूत्रों ने बताया कि इसी बीच, लखनऊ की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 14 वर्षीय रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई तथा 15 अन्य लोग घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने रंजीत के पिता गया प्रसाद की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static